कौन सी महिला बिस्तर में पुरुष को अच्छे से संतुष्ट कर सकती है ??

शारीरिक सम्बन्ध तंदरुस्त जीवन के लिए बहुत जरुरी होता है। लेकिन अक्सर कुछ लोग इसे सही तरीके से न कर पाने के कारण, इसका पूरा मज़ा नहीं ले पाते हैं। अधिकतर पुरुषों में से/क्स के प्रति ज्यादा उत्तेजना होती है तो ऐसे में कैसे पता किया जाए कि कौन सी महिला बिस्तर में पुरुष को अच्छे से संतुष्ट कर सकती है? इन लड़कियों की होगी अच्छी परफॉरमेंस:अगर वह लचीली है.    

तो यह काफी अच्छी बात है क्योंकि इसका ये मतलब है कि वो सभी तरह की से/क्स पोज़ीशन्स बिना किसी रुकावट के कर लेगी।अगर उस महिला में आत्मविश्वास है तो इसका मतलब वह नई और क्रेज़ी चीज़े करने को हमेशा तैयार रहेगी।अगर वह अच्छा किस करती है तो इसका मतलब है कि वो अपनी जीभ से और भी बहुत से काम कर सकती है।लड़की को अगर डांस का शौक है तो यह बहुत अच्छा साईन है.

 

क्योंकि सभी नृत्यांगनाएं बेड में धमाका करना जानती हैं।लड़की को अगर से/क्स के बारे में बात करना अच्छा लगता है तो इसका सीधा मतलब है कि उसे से/क्स करना भी पसंद होगा।अगर वह अपने शरीर को लेकर कम्फर्टेबल है तो वह कभी से/क्स से नहीं शर्माएगी। महिला अगर आपको सेक्सी और नॉटी लुक से घूरे तो इसका मतलब ये है कि वो बेड में भी चुस्त और चुलबुली होगी।

इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं ज्यादातर महिलाओं में से/क्स के प्रति खास रूचि देखी जाती है फिर कुछ महिलाएं से/क्स के नाम से डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी से/क्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी से/क्स क्षमता भी घटती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं से/क्स के नाम से क्यों घबराती हैं।

 

से/क्स की वो वजह जिनसे महिलाएं घबराती हैं महिलाएं सबसे ज्यादा से/क्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है। महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं से/क्स से ज्यादा ओरल से/क्स को प्रमुखता देती हैं। महिलाएं से/क्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है।

 
 

लेकिन एक से दो बार से/क्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं। महिलाएं से/क्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है।  कं/डोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला से/क्स करने से बचती है।महिलाएं भी से/क्स के दौरान कं/डोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है।

 

डोगी स्टाइल से/क्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।इसलिए चाहती है लड़कियां खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाना हमारी लाइफस्टाइल में आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत से पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी मैच्योर महिलाएं ही पसंद आती हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देते हैं। ऐसा करने के पीछे वे देते हैं ये तर्क.

 

और वे ज्यादा जिम्मेदार होती हैं। वे तरीके से परिस्थितियों को हैंडल कर लेती हैं। उन्हें पता होता है कि किसको कैसे हैंडल करना है।  पुरुषों का मानना है कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं। खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को वे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है वे हम उम्र महिला से कहीं ज्यादा  केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं।

मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर पाएंगी। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं। बहुत से पुरुष खुद से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान होता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।

 

 

YOU MAY LIKE
Scroll